03 December 2020

गिरफ्तार हुई दिल्ली की सबसे बुज़ुर्ग महिला ड्रग तस्कर

Thumb

दिल्ली पुलिस ने सबसे बुज़ुर्ग महिला ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया है. आप यह जान कर चौंक जाएंगे के इस महिल तस्कर की उम्र 88 साल है. दिल्ली पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल ने इस महिला को दिल्ली के इंद्रपुरी से गिरफ्तार किया है. इस महिला के पास से 16 ग्राम हेरोइन भी पुलिस ने बरामद किया है. सबसे ज़्यदा चौंकाने वाली बात यह है के यह महिला इससे पहले भी कई बार गिरफ्तार हो चुकी हैं. 

पश्चिमी दिल्ली की डीसीपी मोनिका भारद्वाज का कहना है की 1996 से अब तक ड्रग तस्कर राजरानी 9 बार पुलिस की गिरफ्त में आ चुकी हैं. इनकी गिरफ्तारी भी ड्रग तस्करी के आरोप में ही हुई है. पुलिस ने पूर्व में मिली सूचना के आधार पर एक टीम बनाई. पुलिस को यह जानकारी मिली थी के महिला तस्कर ड्रग्स की डिलीवरी लेकर आने वाली है. पुलिस ने छापेमारी की योजना बनाई. कुछ महिला पुलिसकर्मियों को भी टीम में शामिल किया गया. इसके बाद इंद्रपुरी से राजरानी की गिरफ्तारी अमल में आई. 

आरोपी महिला हरियाणा की रहने वाली है. अपने पति की मौत के बाद महिला ने ड्रग्स का कारोबार शुरू किया. वो पड़ोसी राज्यों के कुछ बड़े ड्रग्स तस्करों के संपर्क में है. पुलिस के मुताबिक, राजरानी बेहद शातिर आरोपी है, उसे कानून के तमाम पेंच पता हैं और यही वजह है कि वो हर बार जेल जाने के बाद आसानी से जमानत पर रिहा हो जाती थी. पुलिस अब राजरानी के साथियों की तलाश में जुटी हुई है. माना जा रहा है की महिला का नेटवर्क बहुत बड़ा है. 

Latest News