03 December 2020

गूगल बता रहा भिकारी हैं पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान !

Thumb

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भिकारी हैं! ऐसा कोई और नहीं गूगल कह रहा है. आप जैसे ही गूगल पर भिकारी Bhikari सर्च करेंगे तो इमरान खान की तस्वीर आपको सामने नज़र आएगी. आप भिकारी सर्च करने के बाद गूगल इमेजेज़ पर जायेंगे तो आपको हाथों में कटोरा लिए हुए इमरान खान की तस्वीर नज़र आएगी. इस खबर के वायरल होते ही लोगों ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री की सोशल मीडिया पर जमकर खिल्ली उड़ाई. 

कश्मीर पर भारत सरकार द्वारा उठाये गए क़दम के बाद पकिस्तान बौखलाया हुआ है. उधर यूएनएससी में मिली हार के बाद पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की खूब किरकिरी हो रही है. उन्हें अपने ही देश में बुरा भला कहा जा रहा है. पाकिस्तान की अर्तव्यवस्था इस वक़्त अपने सबसे बुरे दौर से गुज़र रही है. ऐसे समय में पाकिस्तान ने भारत से रिश्ते ख़त्म कर के एक नई मुसीबत को दावत दे दिया है. 

पाकिस्तानी अर्थव्यवस्था की हालत ये है के सब्ज़ियों के दाम 400 प्रतिकिलोग्राम तक पहुँच गए हैं. उधर पड़ोसी देशों के साथ व्यापार के मामले में भी पकिस्तान को पिछले वित्तीय वर्ष के मुक़ाबले इस साल ज़बरदस्त घाटा हुआ है. भारत के साथ अपने बिगड़े हुए संबंध की क़ीमत भी पकिस्तान को चुकानी पड़ेगी. 

Latest News