03 December 2020

जावेद मियांदाद की धमकी, 'पहले बल्ले से छक्का मारता था अब तलवार से इंसान मारूंगा'

Thumb

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर जावेद मियांदाद ने कश्मीर मुद्दे पर कहा की वह पहले बल्ले से छक्का मारते थे अब तलवार से इंसान मारेंगे. जावेद मियांदाद कश्मीर मुद्दे पर एक विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए थे. भारत सरकार द्वारा कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और इसी क्रम में वहां लगातार विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. ऐसे ही एक विरोध प्रदर्शन में जावेद मियांदाद भी शामिल हुए. 

वायरल हुआ वीडियो 
वायरल वीडियो में जावेद के हाथ में तलवार है. वह कश्मीर मुद्दे पर अपनी बात रखते हुए कुछ ऐसा बोल गए के वीडियो वायरल हो गया. वीडियो में वो कह रहे हैं, 'कश्मीर भाईयों फ़िक्र मत करो हम आपके साथ हैं. मेरे पास बल्ला भी है, पहले  छक्का मारा था, अब यह भी है.' जावेद मियांदाद इस क़तार में अकेले नहीं हैं. पाकिस्तानी सेना के उच्च अधिकारी और वहां के सांसद लगातार इस तरह की बात करते रहे हैं. पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी भी लगातार इस तरह के ट्वीट करते रहे हैं. 

अनुच्छेद 370 हटने के बाद पकिस्तान ने भारत के साथ तमाम राजनयिक रिश्ते खत्म करने का एलान कर दिया था. उसके बाद से ही लगातार पाकिस्तान इस तरह की धमकी देता आया है. कभी नुक्लियर वॉर तो कभी अंतर्राष्ट्रीय दबाव की धमकी. लेकिन पाकिस्तान हर मोर्चे भारत से मात खा रहा है. अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी चीन का अलावा कोई भी देश उसका साथ देने को तैयार नहीं है.   

 

 

Latest News