29 November 2022

राजकुमार राव के पिता का 60 वर्ष की उम्र में निधन

Thumb

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार राजकुमार राव के पिता का 60 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. वह पिछले 17 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे. गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में गुरूवार को उन्होंने आखिरी सांस ली. राजकुमार के पिता सत्यपाल यादव का अंतिम संस्कार गुरुग्राम के मदनपुरी शमशान घाट में शुक्रवार की सुबह 10 बजे किया गया. अंतिम संस्कार के समय उनके परिवार के सभी सदस्य मौजूद रहे. 

निजी तौर पर राजकुमार के लिए यह बहुत बड़ा झटका है. क्यूंकि साल 2017 में ही उनकी माँ का देहांत हो गया था. अपनी माँ के दांत के ठीक एक दिन बाद ही राजकुमार फिल्म की शूटिंग पर वापिस आ गए थे. उनका कहना था, 'मुझे पता है के मेरी माँ को क्या पसंद था. वह चाहती थी के मैं हमेशा अपने काम के प्रति ईमानदार रहूं. उनकी सबसे बड़ी ख़ुशी थी मुझे स्क्रीन पर देखना. मेरे लिए यह मुश्किल समय है पर मैं माँ की मौजूदगी का एहसास करता हूँ.' 

राजकुमार के पिता सरकारी कर्मचारी थे. वह रेवेन्यू डिपार्टमेंट में तैनात थे. कई मौकों पर राजकुमार ने अपने परिवार के बारे में बता कि है. उनका कहना था की दो सालों तक उनके शिक्षक ने उनकी स्कूल की फीस दी. कभी किसी ने उन्हें उनके सपनों को पूरा करने से नहीं रोका. 

Latest News