22 June 2021

शानदार कारोबार कर रही प्रभास की 'साहो'

Thumb

प्रभास ओर श्रद्धा कपूर की 'साहो' ने अपनी ओपनिंग के पहले दिन 24 करोड़ का बिज़नेस किया ओर यह एक रिकॉर्ड है. बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने दूसरे दिन भी ज़बरदस्त कमाई की है. शनिवार को फील्म ने लगभग 23 करोड़ की कमाई की. फिल्म के हिंदी वर्ज़न ने शुक्रवार को 24 करोड़ की कमाई की थी. शनिवार को भी यह लय बरक़रार रही. शनिवार को हिंदी वर्ज़न ने 23 करोड़ की कमाई की. 

गणेश चतुर्थी की छुट्टी का होगा फायदा 
माना जा रहा है के फिल्म रविवार को भी अच्छी कमाई करेगी. अनुमान के मुताबिक़ अपने पहले हफ्ते में फिल्म का हिंदी वर्ज़न  लगभग 75 करोड़ की कमाई करेगा. इस हिसाब से यह माना जारहा है के फिल्म अच्छा कारोबार करेगी. आने वाले हफ्ते में गणेश चतुर्थी की छुट्टी देश भर में होने वाली है. इसका भी सीधा फायदा 'साहो' को होगा. अपनी ओपनिंग के पहले चार दिनों में फिल्म अपने अनुमान के मुताबिक़ अच्छा कारोबार करेगी. 

बॉलीवुड को टक्कर दे रही दक्षिण भारतीय फिल्म 
फील समीक्षक तरन आदर्श ने ट्वीट कर कहा की, 'साहो ने पहले दिन शानदार कारोबार किया, एडवांस बुकिंग की वजह से फिल्म एक अच्छे नंबर तक पहुँच पाई. फिल्म के लिए दूसरा ओर तीसरा दिन मुश्किलों भरा रहने वाला है.' तरन इसके बाद पहले दिन कमाई करने वाली बॉलीवुड की पांच बड़ी फिल्मों के नाम ट्वीट किये जिसमें साहो सलमान खान की 'भारत' ओर 'मिशन मंगल' के बाद तीसरे नंबर पर है. 

Latest News