04 December 2020

#METOO की लड़ाई में हार नहीं मानेंगी तनुश्री दत्ता, दुबारा जांच कराने की मांग

Thumb

भारत में #METOO के पहले चर्चित मामले ने अब नया रुख ले लिया है. तनुश्री-दत्ता और नाना पाटेकर के मामले में अब एक नया मोड़ आगया है. सबूतों के अभाव में नाना को क्लीन चिट मिल गई थी. लेकिन अब तनुश्री दत्ता ने फैसला किया है के वह हार नहीं मानेंगी और उन्होंने नए सिरे से जांच कि मांग कि है. तनुश्री दत्ता का आरोप था कि 2009 में हॉर्न ओके प्लीज़ की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी. उन्होंने यह बातें एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहीं थी और उसके बाद पुलिस में एक मामला भी दर्ज करवाया था. 

इस मामले में मुंबई पुलिस ने नाना पाटेकर को क्लीन चिट दे दिया. अब तनुश्री ने अपनी वकील के माध्यम से इस मामले में दुबारा जांच की मांग की है. एक्ट्रेस के वकील ने मुंबई पुलिस कमिश्नर संजय बर्वे को ई-मेल भेजकर इस मामले में दोबारा से जांच की मांग की है. तनुश्री के बयान के बाद ही भारत में मी टू के मामले ने तूल पकड़ लिया था. जब तनुश्री ने मामला दर्ज कराया तो नाना की खूब फ़ज़ीहत हुई थी. जून में मुंबई पुलिस ने नाना पाटेकर को क्लीन चिट दे दिया. तनुश्री के वकील ने इस पुरे मामले को पक्षपाती बताया. 

तनुश्री आजकल अमेरिका में रह रही हैं. उन्होंने इस मामले के बाद मुंबई पुलिस पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे. नाना पाटेकर का नाम सामने आने के बाद बॉलीवुड में हलचल मच गई थी. इसके बाद एक-एक कर के कई बॉलीवुड सितारे इसकी चपेट में आ गए थे. अनुराग कश्यप से लेकर साजिद खान तक इसकी आंच आगयी थी. वहीँ इस मामले की वजह से नाना पाटेकर को हाउसफुल 4 से भी बहार होना पड़ा था. 

Latest News