03 December 2020

फिल्म का पोस्टर लगाते हुए प्रभास के फैन की मौत

Thumb

दक्षिण भारतीय फिल्म स्टार प्रभास की आने फिल्म 'Saaho' का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है. कुछ ही घंटों में यह फिल्म सिनेमाघरों में आ जाएगी. इसी बीच इस फिल्म से जुड़ी एक दुखद खबर आई है. प्रभास का एक फैन सिनेमाघर के ऊपर फिल्म का पोस्टर लगाते समय अपनी जान गँवा बैठा. तेलंगाना में प्रभास का यह फैन अपने नज़दीकी सिनेमाघर में फिल्म का पोस्टर पोस्टर लगा रहा था. उसी समय इस लड़के का शरीर नज़दीक से जा रहे बिजली के तार के संपर्क में आ गया. जिसकी वजह से उसकी मृत्यु हो गई है. 

लोकल मीडिया में आ रही ख़बरों के हिसाब से इस लड़के का नाम अभी तक मालूम नहीं चल सका है. पोस्टर लगाते वक़्त यह लड़का सिनेमाघर के सबसे ऊपरी मंज़िल पर था. बिजली के तार के संपर्क में आते ही वह निचे आ गिरा. घटना के तुरंत बाद सिनेमाघर के संचालकों ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. प्रभास और श्रद्धा की इस फिल्म में निल नितिन मुकेश भी हैं. जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर, मंदिरा बेदी, एवलिन शर्मा, और चंकी पांडेय ने भी इस फिल्म में दमदार रोल किये हैं. 

'Saaho' शुक्रवार को सिनेमा घरों में आएगी. इस बार प्रभास ने अपनी इस फिल्म का दक्षिण भारत के साथ-साथ पुरे देश में ज़बरदस्त प्रमोशन किया है. वह दिल्ली से लेकर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ तक इस फिल्म के प्रमोशन के लिए गए. इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा ने ज़बरदस्त एक्शन किये हैं. कई एक्शन सीन्स को दुबई में फिल्माया गया है. बाहुबली के बाद यह प्रभास की सबसे बड़ी फिल्म है. 

Latest News