04 December 2020

पति पर किया चाक़ू से 11 वार, फिर बता दिया आत्महत्त्या

Thumb

मुंबई के नालासोपारा में एक हैरान करने घटना सामने आई है. यहाँ एक महिला ने पहले तो अपने पति को चाकुओं से 11 बार गोद दिया और फिर गाला रेत कर उसकी हत्त्या कर दी. बड़ी ही चालाकी से महिला ने खुद ही पुलिस को फ़ोन कर के बुलाया और फिर इसे आत्महत्त्या साबित करने की कोशिश की. लेकिन महिला की यह चालाकी उसे पुलिस से नहीं बचा सकी. शरीर पर लगे घाव ने महिला को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया. 

पुलिस का कहना है के यह हत्या शादी के बाद अफेयर के शक में हुई है. मृतक सुनील क़दम की पत्नी प्रणाली को शक था की उसके पति का बहार किसी से अफेयर चल रहा है. सुनील नालासोपारा में अपने माता-पिता और दो बेटियों के साथ रहता था. बुधवार को सुबह पांच बजे सुनील और प्रणाली के बीच किसी बात को लेकर तीखी बहस हो गई. प्रणाली उसके बाद पानी पिने के बहाने किचन में चली गई. वापिस आने पर उसने सुनील के पेट को 11 बार चाक़ू से गोद दिया. उसके बाद गला रेत कर सुनील की हत्या कर दी. 

उसके बाद प्रणाली दूसरे कमरे में सो रहे अपने सास ससुर और बेटियों के पास गई. वहां बेहोशी के नाटक करते हुए उसने बताया की सुनील ने आत्महत्त्या कर ली है. उसने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस के गले से निचे यह बात नहीं उतर रही थी के एक आदमी खुद को 11 बार चाकू मारने के बाद अपना ही गला कैसे रेत सकता है. सख्ती से पूछताछ करने पर प्रणाली ने अपना जुर्म क़बूल कर लिया. 

Latest News